घर को थिएटर बना देगा ये Smart TV, Amazon Sale में ये हैं बेस्ट ऑप्शन

Anil Jangid
5 Min Read
Smart TV

Find Us on Socials

टीवी पर पर कंटेंट देखने का मजा कुछ और ही होता है, लेकिन Smart TV घर में हो तो बात कुछ और ही होती है। क्योंकि स्मार्ट टीवी घर थिएटर बना देता है जिसें देखने वाले भी इंप्रेस होते हैं। आज समय में आने वाले स्मार्ट टीवी मल्टीपल फीचर्स से लैस होते हैं जो आपको कई सारी चीजें एक ही जगह पर करने का एक्सपीरियंस देते हैं।

ऐसे में यदि आप भी एक Smart TV लेना चाहते हैं तो Amazon Sale बेस्ट ऑप्शन है। क्योंकि अमेजन सेल में लेटेस्ट स्मार्ट टीवी बहुत ही कम कीमत पर उपलब्ध हैं। इस प्लेटफॉर्म पर आप 43 इंच की बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी जबरदस्त वीडियो क्वालिटी और साउंड क्वालिटी के साथ खरीद सकते हैं। तो आइए जानते हैं अमेजन सेल में उपलब्ध ऐसे ही कुछ शानदार टीवी के बारे में जो आपके लिए शानदार ऑप्शन साबित हो सकते हैं।

Acer 43 inch Advanced I Series 4K Ultra HD Smart LED Google Smart TV

यह स्मार्ट टीवी 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन वाला है। इस टीवी में 30 वॉट का साउंड आउटपुट जबरदस्त है। इस स्मार्ट टीवी में कई सारे स्मार्ट फीचर्स फीचर्स हैं जैसे गूगल टीवी से लेकर गूगल अस्सिटेंट आदि। इस टीवी में इसमें क्रोमकास्ट बिल्ट-इन भी मौजूद है। इसमें नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब, हॉटस्टार जैसी OTT ऐप्स का सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ वॉयस इनेबल्ड स्मार्ट रिमोट भी मिल रहा है। सबसे खास बात ये है कि इस टीवी पर कंपनी की तरफ से 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है।

TOSHIBA 43 inches V Series Full HD Smart Android LED Smart TV

जापान की TOSHIBA कंपनी का यह 43 इंच फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन वाला टीवी है। इसकी यूजर रेटिंग 4.2 है। इस तोशिबा टीवी का बेजल-लेस डिजाइन घर के इंटीरियर के साथ शानदार लगता है। इस टीवी की साउंड क्वालिटी काफी शानदार है जिसमें 20 वॉट का साउंड आउटपुट मिलता है। तोशिबा के इस टीवी के साथ कई सारे स्मार्ट फीचर्स भी हैं जिनमें क्रोमकास्ट, मीराकास्ट आदि शामिल है। यह नया स्मार्ट टीवी प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, यूट्यूब सपोर्ट वाला है। इस टीवी पर आपको 2 साल की वारंटी कंपनी की तरफ से दी जा रही है।

Redmi 43 inches 4K Ultra HD Android Smart LED TV X43 Smart TV

इस स्मार्ट टीवी का डिजाइन जबरदस्त है जो ड्रॉइंग रूम लुक को और अधिक बढ़ा देता है। यह स्मार्ट टीवी 4K Ultra HD डिस्प्ले वाला है। इस टीवी की वीडियो और साउंड क्वालिटी जबरदस्त होने के साथ ही OTT ऐप्स का सपोर्ट भी है। इस टीवी में क्रोमकास्ट बिल्ट-इन है तथा यह Ok Google भी सपोर्ट करता है। कंपनी की तरफ से इस टीवी पर 1 साल की वारंटी दी गई है।

iFFALCON 43 inches 4K Ultra HD Smart LED Google Smart TV

इस टीवी में 43 इंच का 4K Ultra HD डिस्प्ले है। यह वॉयस कमांड से भी चलाया जा सकता है। 4.1 यूजर रेटिंग वाले इस टीवी में OTT ऐप्स का सपोर्ट भी है। एजलेस डिजाइन वाले इस इस टीवी का डिजाइन घर के इंटीरियर के जबरदस्त रूप से मैच करता है। रिमोट वन बटन क्विक एक्सेस वाले इस टीवी पर 1 साल की वॉरंटी कंपनी की तरफ से दी जा रही है।

Samsung 43 inches Crystal iSmart 4K Ultra HD Smart LED Smart TV

सैमसंग के इस स्मार्ट स्मार्ट टीवी का डिस्पले 43 इंच का है। इस टीवी की व्यूइंग क्वालिटी शानदार है। इस Samsung Smart TV में 20 वॉट के पावरफुल स्पीकर्स हैं। यह नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब जैसे ऐप्स को सपोर्ट करता है। यह टीवी मोबाइल कैमरा सपोर्ट वाला है जिसमें 3 साइड बेजल-लेस डिजाइन है। AI स्पीकर से लैस यह टीवी ड्रॉइंग रूम और बेडरूम दोनों के बेस्ट है। इस टीवी पर भी 1 साल की वारंटी दी जा रही है।

Find Us on Socials

Share This Article
मैंने 2023 में मॉर्निंग न्यूज इंडिया ज्वॉइन किया है। मैं डिजिटल मीडिया कंटेंट विभाग में 15 सालों से एक्टिव हूं। डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर मैं 3 साल cardekho.com, 10 साल से ज्यादा patrika.com के लिए काम कर चुका हूं। अब morningnewsindia.in पर कंटेंट हेड के तौर पर कार्यरत हूं। मेरी विशेष रूचि हर कैटेगरी की स्पेशल न्यूज बनाने में हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool