इस सस्ते एंड्रॉइड फोन में है iPhone 15 वाला फीचर, कीमत बेहद कम

Anil Jangid
2 Min Read
iPhone 15 feature in Realme C53 and itel S23plus

Find Us on Socials

एपल कंपनी ने इसी साल iPhone 15 को लॉन्च किया था। इसमें गजब के फीचर्स दिए गए हैं। लेकिन आपको बता दें कि कुछ बहुत ही सस्ते एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स हैं में आईफोन 15 का फीचर दिया है, जो कमाल का है। इस फीचर की बदौलत ये सस्ते स्मार्टफोन बेहद खास हो गए हैं।

Realme C53 में है मिनी कैप्सूल

रीयलमी सी53 की कीमत 10,000 रुपये से भी कम है। इस फोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस फोन में मिनी कैप्सूल नाम का एक फीचर दिया गया है जो बिल्कुल आईफोन की तरह कार्य करता है। इसके साथ ही इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया गया है। यह फोन दिखने में आईफोन 14 और 15 प्रो के जैसे ही दिखता है। यह फोन Unisoc T612 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। इसमें 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसमें में 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जो काफी पॉवरफुल है। यह हेंडसेट 5,000 एमएएच बैटरी से लैस जो यूएसबी-सी पोर्ट के तहत 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़े: सिर्फ Rs 388 में मिल रहे रियलमी, एपल, सैमसंग के फोन, देखें Best Deals

itel S23+ में आईफोन जैसा फीचर

इस फोन में कंपनी ने हाल ही में डाइनेमिक बार अपडेट दिया है। इसके अलावा इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसमें 6.78 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन मार्केट में सबसे किफायती स्मार्टफोन है। इसकी कीमत सिर्फ 13,999 रुपये है। कंपनी ने इस फोन में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया है। यह 50 MP प्राइमरी कैमरा और 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी से लैस है। इसकी बैटरी यूएसबी-सी पोर्ट के तहत फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Find Us on Socials

Share This Article
मैंने 2023 में मॉर्निंग न्यूज इंडिया ज्वॉइन किया है। मैं डिजिटल मीडिया कंटेंट विभाग में 15 सालों से एक्टिव हूं। डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर मैं 3 साल cardekho.com, 10 साल से ज्यादा patrika.com के लिए काम कर चुका हूं। अब morningnewsindia.in पर कंटेंट हेड के तौर पर कार्यरत हूं। मेरी विशेष रूचि हर कैटेगरी की स्पेशल न्यूज बनाने में हैं।
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool