इस दिन लॉन्च होगा Lava का दमदार स्मार्टफोन, जानें इसके दमदार फीचर्स

Akash Agarawal
2 Min Read

Find Us on Socials

Lava Blaze X: भारत में इन दिनों एक से बढ़कर स्मार्टफोन लांच हो रहे है और अब लावा का लेटेस्ट ब्लेज एक्स 5जी फोन 10 जुलाई को लॉन्च होने जा रहा है। इस कंपनी ने अपने आधिकारिक अकाउंट एक्स पर इसके बारे में लांच किया जाएगा। इस पोस्ट में लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग की जानकारी दी गई है और इसके अलावा यूजर्स अमेज़न प्राइम डे सेल पर जाकर भी खरीद सकेंगे।

स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की तरफ से जो टीज़र जारी किया है, उसके अनुसार इसमें सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जिसमें डबल कैमरा सेटअप की सुविधा मिलेगी। इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा , एक सेकेंडरी कैमरा और एक LED फ़्लैश दिया है। इसमें फ्रंट में कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले भी दिया है।

Honor 200: भारत में जल्द लॉन्च होगा यह धांसू स्मार्टफोन, जानें कीमत

इसमें 4GB, 6GB और 8GB रैम की सुविधा मिलेगी। इसके साथ में ही फोन को दो रंगों में लॉन्च किया है। जो ग्रे और डार्क वॉयलेट में है। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा और डिस्प्ले पर एक सेंटर्ड पंच होल कटआउट है।

कंपनी की तरफ से प्राइज को लेकर कोई भी अधिकारिक जानकारी नहीं दी है हालांकि, कंपनी अपने स्मार्टफोन को सबसे सस्ते 5जी फोन के तौर पर उतारेगी। इस फोन की कीमत 10 जुलाई को लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगी लेकिन इस फोन को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। शुरुआती कीमत 10 से 12 हजार रुपये हो सकती है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool