iPhone 16 की लॉन्चिंग से पहले सस्ता हुआ आईफोन 14, यहां से खरीदें

Akash Agarawal
2 Min Read

Find Us on Socials

IPhone 14 Big Discount: आईफोन खरीदना हर आदमी का सपना होता है और यह सपना आपका भी पूरा हो सकता है क्योंकि एप्पल सितंबर 2024 में अपना नया आईफोन मॉडल लॉन्च करने पर विचार कर रही है। इस बार iPhone 16 सीरीज लॉन्च होने की उम्मीद है और आईफोन 16 की लॉन्चिंग से पहले ही इसकी कई डिटेल्स सामने आई है। आईफोन 16 के लॉच होने से पहले दूसरे मॉडल्स की कीमत में भारी कटौती देखने को मिल रही है। इस वजह से ई-कॉमर्स साइट पर आईफोन 14 पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट देखने को मिल रहा है।

जल्द होगी iPhone 16 की लॉन्चिंग

आईफोन 16 की लॉन्चिंग की खबर के साथ ही आईफोन 14 के दाम कम हुए है। जिसे आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। आईफोन 14 का 128GB वेरिएंट को 56 हजार रुपये में खरीदा जा सकता है। आपको 12 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है और आप बैंक और एक्सचेंज डिस्काउंट का लाभ भी उठा सकते हैं। Flipkart Axis कार्ड पर 5 प्रतिशत तक का कैशबैक भी मिल रहा है।

WhatsApp पर आपकी इमेज भी बनाएगा AI, जल्द मिलेगा नया फीचर

स्पेसिफिकेशन्स

आईफोन 14 में आपको 12+12MP के दो कैमरा, फ्रंट में सेल्फी के लिए भी 12MP का कैमरा, 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले और यह A15 Bionic चिपसेट पर काम करता है। आप 6 अलग-अलग कलर में खरीद सकते हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool