दमदार फीचर्स के साथ लॉच हुआ Realme का सबसे सस्ता फोन

Digital Desk
1 Min Read

Find Us on Socials

Realme GT 6 Launched: आज के समय में मोबाइल फोन के मॉडल और डिजाइन बहुत जल्दी बदल जाते है और इसी वजह कंपनियां हर दिन अपने नए—नए फोन को कुछ नए और दमदार फीचर के साथ लांच करती है। 5जी टेक्नोलॉजी के आने के बाद सभी को अच्छे फोन की जरूरत होती है।

जानें दमदार फीचर्स

ज्यादा स्टोरेज कैपेसिटी वाला स्मार्टफोन सबको पसंद है और इसी बात को ध्यान में रखते हुए ‘रियलमी जीटी 6’ को उतारा गयाहै। 20 जून को लॉन्च किया, जिससे 16 जीबी प्लस+ 512 जीबी की स्टोरेज कैपेसिटी की सुविधा दी गई है।

Vivo V40e 5G स्मार्टफोन को लेकर आया अपडेट, लॉन्चिंग को लेकर बड़ा दावा

रिजनेबल प्राइस

यह फोन आपको 40,000 रुपये से कम कीमत में मिल जाएगा। इसमें 16 जीबी प्लस 512 जीबी स्टोरेज की सुविधा मिलेगी। हाई-रिजॉल्यूशन फोटो, वीडियो और ऐप्स की एक लाइब्रेरी स्टोर करने की सुविधा मिलेगी।

स्टोरेज भी अच्छी

रियलमी जीटी 6 स्मार्टफोन में 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज के कारण यूजर्स को बहुत ज्यादा अच्छी लग रही है। रियलमी डॉट कॉम और फ्लिपकार्ट पर ऑफर के साथ यह मिल रहा है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool