भारत में लांच हुआ पहला IP69-रेटेड स्मार्टफोन, पानी में भी करें यूज

Digital Desk
3 Min Read

Find Us on Socials

OPPO F27 Pro Plus 5G Smartphone: आज के समय में सभी लोग अच्छे से अच्छा फोन खरीदना चाहते है लेकिन उनको कम कीमत में ऐसा फोन चाहिए होता है। इस बात को ध्यान में रखते हुए हम आपके लिए लेकर आए है एक ऐसा फोन जो पानी में भी काम करेगा। इन दिनों बारिश का सीजन शुरू हो गया है और ऐसे में बारिश के पानी, झरनों के बीच तस्वीर कैप्चर करने का मन करता है, लेकिन एक डर सताता है कि अगर फोन में पानी चला गया तो वह खराब हो जाएगा। लेकिन अब डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम जिस फोन के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसको आप पानी में भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन्स

फोन में आपको 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सैंपलिंग रेट और 950 निट्स की ब्राइटनेस, दो कॉन्फिगरेशन- 8GB RAM + 128GB स्टोरेज और 8GB RAM + 256GB स्टोरेज और प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 प्रोसेसर यूज किया गया है।

कैमरे की बात करें तो बैक में डुअल कैमरा सेटअप, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर, फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेंसर और बैटरी बैकअप में 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000mAh की बैटरी है।

भारत आएगी BSA Gold Star 650 बाइक, रॉयल एनफील्ड को चटा देगी धूल

OPPO ने दो कॉन्फिगरेशन 128GB और 256GB स्टोरेज में लांच किया है, जहां 128GB स्टोरेज की कीमत 27 हजार 999 रुपये, तो वहीं 256GB की कीमत 29 हजार रुपये रखी है। इसके अलावा यह को कलर डस्क पिंक और मिडनाइट नेवी में मिलेगा। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यही है कि इसमें IP69-रेटेड स्मार्टफोन है.

इस फोन को बैंक ऑफर में खरीदते हैं तो आपको डिस्काउंट मिलेगा। यूजर्स SBI और ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत तक के कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं। 6 महीने तक के लिए नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन का भी मौका दे रही है। यूजर्स Oppo India की वेबसाइट या फिर Amazon और flipkart के माध्यम से भी खरीद सकते हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool