Jio की ये डिवाइस लगाओ 599 रुपये में पूरे मोहल्ले के लिए हाई स्पीड Internet पाओ

Digital Desk
4 Min Read

Find Us on Socials

Jio AirFiber Price : रोटी कपड़ा और मकान के बाद अब इंटरनेट भी मूलभूत आवश्यकता में शामिल हो चुका है। शहरों में भले ही हाई स्पीड इंटरनेट और वाई-फाई हर जगह मौजूद है। लेकिन गांवों में आज भी छत पर चढ़कर ही नेट आता है, वो भी बिल्कुल टू जी स्पीड में। ऐसे में जियो ने एक ऐसी डिवाइस (Jio AirFiber Price) बनाई है जिससे आप पूरे मोहल्ले में हाई स्पीड नेट की बारिश कर सकते हैं। शहरों में ऑप्टिकल फाइबर मौजूद है। लेकिन गांवों में बिना ऑप्टिकल फाइबर की मदद से घर में वाई-फाई सर्विस का जुगाड़ रिलायंस जिओ ने खोज लिया है। इससे आपका पूरा मोहल्ला हाई-स्पीड इंटरनेट (Jio AirFiber Price) की सुविधा का आनंद ले सकेगा। तो चलिए जानते हैं ये अनोखी डिवाइस कहां और कितने की मिल रही है।

यह भी पढ़ें : T20 World Cup के लिए Airtel के नए प्लान्स, कम कीमत में ज्यादा फायदा

मोहल्ले के लिए हाई स्पीड नेट (Jio AirFiber Plans)

रिलायंस की इस नई पेशकश का नाम है जियो एयरफाइबर (Jio AirFiber Price) जिससे आप एक साथ 10 डिवाइस कनेक्ट करके मस्त नेट चला सकते हैं। यानी इससे अपने टीवी, मोबाइल, सीसीटीवी कैमरै समेत किसी भी तरह के वाई-फाई से कनेक्ट होने वाले डिवाइस को जोड़कर आप न केवल मूवी, शोज का मजा लूट सकते हैं, बल्कि ओटीटी पर मुफ्त शोज भी देख सकेंगे जैसे नेटफ्लिक्स, जियो सिनेमा, डिज्नी प्लस हॉटस्टार इत्यादि। जियो एयरफाइबर से एक बार में 10 डिवाइस को नेट दे सकता है। बस 10 से ज्यादा डिवाइस कनेक्ट न कराए वरना इसकी स्पीड घट सकती है।

मोबाइल इंटरनेट वाई-फाई से जुड़ी ख़बरों और जियो सेवाओं से संबंधित और भी ज्यादा जानकारी के लिए हमारे WhatsApp Channel से जुड़े।

जियो एयरफाइबर कितने में आएगा (Jio AirFiber Price)

जियो एयरफाइबर प्लान की शुरुआती कीमत (Jio AirFiber Price) महज 599 रुपये रखी गई है। इस पर आपको 18% GST अलग से देना होगा। ऐसे में आपका महीने का खर्चा करीब 700 रुपये आएगा। इस प्लान में आपको 1000 GB डेटा दिया मिलेगा। साथ ही 100 Mbps की स्पीड मिलेगी। इसके साथ ही इस डिवाइस में आपको 15 OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। ये डिवाइस 599 रुपये के अलावा 899 और 1199 रुपये वाले प्लान में भी उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें : ZTE U10L Portable WiFi लॉन्च, बिल्ट इन ड्यूल सिम, वाई-फाई 6 सपोर्ट शामिल

क्या है जियो एयरफाइबर सेवा (Jio AirFiber Kya Hai)

जियो एयरफाइबर एक वायरलैस वाई-फाई सर्विस (Jio AirFiber Kya Hai) है। जिसे गांव और दूर-दराज के इलाकों में लगाकर हाई स्पीड नेट का आनंद ले सकते हैं। इस सेवा का फायदा उठाने के लिए आपको My Jio App से इंस्टॉलेशन की रिक्वेस्ट डालनी होगी। इसके बाद आपको ऑनलाइन पेमेंट करना होगा। याद रहे इसमें 1000 रुपये इंस्टॉलेशन चार्ज अलग से देना होगा। लेकिन अगर आप 1 साल का प्लान लेते हैं, तो इंस्टॉलेशन का पैसा नहीं लगेगा। इसके अलावा आपको जियो कंपनी को डिवाइस की सिक्योरिटी राशि भी देनी होगी जो आपको वापस मिल जाएगी जब आप ये डिवाइस कंपनी को जमा कराएंगे।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool