Skoda की इस कार पर मिल रहा है 2.50 लाख का डिस्काउंट, आज ही खरीदें

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Skoda Kushaq Discount Offer: भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में इस वक्त बहार आई हुई हैं। आए दिन नए मॉडल्स लॉन्च होने के साथ ही पहले से मौजूद कारों की भी कीमतों में जमकर कटौती हो रही है। मारुति ग्रांट विटारा को जबरदस्त टक्कर देने के लिए दूसरी कार कंपनी अपनी बेस्ट सेलिंग कार पर 2.5 लाख रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है।

Hyundai और Skoda में छिड़ी जंग

अभी भारत में मारुति के अलावा Hyudai Creta और Tata Altroz भी जमकर बिक रही हैं। इन्हें टक्कर देने के लिए स्कोडा भी अपनी बेस्ट सेलिंग कार पर जबरदस्त डिस्काउंट और ऑफर्स दे रही हैं। इसी क्रम में कंपनी ने अपनी स्कोडा कुशाक कार पर 2.5 लाख रुपए तक का डिस्काउंट और दूसरे कई ऑफर्स देने की घोषणा कर दी है। यह ऑफर कंपनी की सभी कुशाक कारों पर मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार Comet EV, 7 लाख रुपये से भी कम में मिलेगी

क्या-क्या शामिल है इस ऑफर में

स्कोडा के इस डिस्काउंट ऑफर में एक्सचेंज बोनस और स्पेशल कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी शामिल किया गया है। इनके अलावा कंपनी नई कार की खरीद पर 5 साल की एक्सटेंडेट वारंटी (जिसकी कीमत 11,249 रुपए हैं) के साथ ही 15,466 रुपए के 3 साल का मेंटेनेंस पैक भी बिल्कुल फ्री दे रही है। सबसे बड़ी बात, यह ऑफर कुशाक के सभी वेरिएंट्स पर मिल रही है।

यह भी पढ़ें: नई Xiaomi Electric Car SU7 के फीचर्स कर देंगे हैरान, देगी Tesla को टक्कर

क्या फीचर्स है Skoda Kushaq में

यह कार बहुत ही एडवांस्ड प्लेटफॉर्म पर डवलप की गई है। इसके एक्सटीरियर के साथ-साथ इंटीरियर को भी अट्रैक्टिव बनाने के साथ-साथ कम्फर्टेबल और ज्यादा एफिशिएंट बनाने का प्रयास किया गया है। इसमें 1.0 TSI 85 kW Manual 6-Speed इंजन है जो 6-Speed Automatic Transmission के साथ आता है। स्कोडा कुशाक को एक फैमिली कार के रूप में डवलप किया गया है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool