खुशखबरी! जल्द आएगा Apple का Foldable iPhone, ये रही डिटेल्स

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

बहुत जल्द Apple भी अपना Foldable iPhone लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने अभी इस संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन फोल्डेबल स्मार्टफोन बनाने के लिए आवश्यक टेक्नोलॉजी के पेटेंट ले रही हैं। TrendForce ने इस संबंध में एक रिपोर्ट भी दी है जिसमें एप्पल के आने वाले फोल्डेबल स्मार्टफोन का जिक्र किया गया है।

यह भी पढ़ें: जल्द लॉन्च होगी iPhone 16 सीरीज, फीचर्स हुए लीक

बहुत जल्द आ सकता है Foldable iPhone

मार्केट रिसर्च फर्म Trend Force ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि Apple जल्द ही एक फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जो आने वाले समय में पूरे मार्केट को बदल कर रख देगा। फोन बनाने के लिए जरूरी कंपोनेंट्स और तकनीक के लिए कंपनी पेटेंट हासिल करने में जुटी हुई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी 2027 तक नया iPhone मार्केट में उतार देगी।

Samsung और LG से चल रही है बात

नए फोन को लेकर मीडिया रिपोर्टस में कहा गया है कि Apple फोन स्क्रीन के लिए अभी LG और Samsung से बातचीत कर रही है। नए फोन में 6 इंच की एक्सटरनल और 8 इंच की इंटरनल डिस्प्ले स्क्रीन मिल सकती है। अभी इस सेगमेंट में कंपनी को चाइनीज स्मार्टफोन कंपनियों से कड़ी टक्कर मिल रही है।

यह भी पढ़ें: नया iPhone 15 खरीदें सिर्फ 38000 रु. में, ये हैं Everything Apple Campaign ऑफर

कंपनी कर रही है iPhone 16 पर काम

फिलहाल कंपनी अपनी नई स्मार्टफोन सीरिज iPhone 16 पर काम कर रही है। इसे इसी वर्ष सितंबर तक मार्केट में उतारा जा सकता है। नया फोन नए ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 18 के साथ आएगा जो बहुत से नए अपडेट्स और फीचर्स लेकर आएगा। बताया गया है कि iPhone 16 भी चार वेरिएंट में ही उतारा जाएगा।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool