Realme 13 Pro+ की डिटेल्स हुई लीक, मिलेगा इतना सब कुछ कि चौंक जाएंगे

Digital Desk
3 Min Read

Find Us on Socials

Realme 13 Pro+ Details: चाईनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी के लेटेस्ट अपकमिंग फोन Realme 13 Pro+ की डिटेल्स लीक हो गई है। भारत में इस स्मार्टफोन के 4 मॉडल्स लॉन्च किए जाएंगे तथा यह दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। Digital Chat Station की एक रिपोर्ट में नए स्मार्टफोन के भारतीय वेरिएंट की पहचान RMX3921 मॉडल नंबर से की गई है। जानिए नए मोबाइल के बारे में सब कुछ

Realme 13 Pro+ की ये डिटेल्स हुई हैं लीक

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कंपनी भारत में अपने Realme 13 Pro+ Smartphone को चार वेरिएंट 8GB+ 128GB, 8GB+256GB,12GB+256GB and 12GB+512GB में लॉन्च करेगी। सभी मॉडल्स दो कलर ऑप्शन्स Monet Gold और Emerald Green में उपलब्ध होंगे। इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर भी एक्सपर्ट्स ने अपने अनुमान जाहिर किए हैं। यह फोन लेटेस्ट Android 14 पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

यह भी पढ़ें: iPhone 15 से भी महंगा है नया xiaomi 14 ultra, इसलिए है खास

ये होंगे Realme 13 Pro+ स्पेसिफिकेशन्स

माना जा रहा है कि रियलमी के नए फोन में Snapdragon 7s Gen 3 Chipset दिया जाएगा। सोशल मीडिया यूजर @SujanTharu66 के अनुसार फोन में 50MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा भी दिया जाएगा जो 3x ऑप्टिकल जूम फीचर के साथ आएगा। यूजर ने इस फोन की डिटेल्स भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

यह भी पढ़ें: Cheapest Electric Car: भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार Comet EV, 7 लाख रुपये से भी कम में मिलेगी

क्या होगी फोन की कीमत

अभी इस बारे में कंपनी ने कोई खुलासा नहीं किया है। एक्सपर्ट्स के अनुसार इसकी कीमत 20 हजार रुपए से अधिक होगी जो कि इसके फीचर्स को देखते हुए ज्यादा नहीं है। अभी कंपनी ने भारत में इसकी लॉन्चिंग को लेकर भी किसी तरह का सूचना रिवील नहीं की है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool