HONOR Magic V2: Honor जल्द लॉन्च कर रहा Flip और Fold फोन, Samsung को हुई टेंशन

Digital Desk
3 Min Read

Find Us on Socials

HONOR Magic V2: Honor का नया Flip और Fold स्मार्टफोन जल्द भारत में लॉन्च होने की संभावना है। गौरतलब है कि Honor के फ्लिप और फोल्ड स्मार्टफोन चीन में लॉन्च हो चुके हैं। फोन को चीन में काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसे में भारत में ऑनर के फ्लिप फोन (HONOR Magic V2) की एंट्री से सैमसंग को जबरदस्त टक्कर मिल सकती है। आइए जानते हैं विस्तार से ऑनर मैजिक वीएस 2 स्मार्टफोन के बारे में। क्या इसमें फीचर्स है और क्या स्पेसिफिकेशंस है जिनको लेकर दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग सदमे में आ रही है।

यह भी पढ़ें: Flipkart पर Samsung Galaxy M04 खरीदें सिर्फ 271 रुपए में

HONOR Magic V2 जल्द भारत में

ऑनर मैजिक वीएस 2 स्मार्टफोन जल्द ही भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है। उम्मीद जताई जा रही है कि चीन में मिले अच्छे रिपोंस के बाद अब कंपनी भारत के मध्यम वर्ग को लुभाने के लिए फोल्ड एंड फ्लिप फोन बाजार में पेश कर सकती है। ऐसे में सैमसंग को कड़ी टक्कर मिेल सकती है। क्योंकि अभी तक फोल्ड करने वाला स्मार्टफोन बनाकर सैमसंग इतरा रहा था। लेकिन अब HONOR Magic V2 के दमदार फीचर्स और धांसू स्पेसिफिकेशन्स के चलते ये टक्कर काफी रोचक होने वाली है।

स्पेसिफिकेशन्स क्या क्या है?

Honor Magic V2 स्मार्टफोन के Specifications का बयान करें तो इसमें ओएलईडी डिस्प्ले मिलेगा। फोन में 120 Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया गया है। Magic V2 में Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट सपोर्ट मिलेगा। साथ ही इसमें एंड्रॉइड 13 बेस्ड MagicOS 7.2 सपोर्ट दिया गया है। फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ होगा। फोन का वजन महज 229 ग्राम है।

दमदार फीचर्स हैं

Honor Magic V2 स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें मेन कैमरा 50MP का है, जो वाइड एंगल कैमरा सेंसर के साथ मिलेगा। वही इसके अलावा 50MP अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर दिया गया है। साथ ही Honor Magic V2 स्मार्टफोन में 20MP टेलिफोटो कैमरा सेंसर है। फोन में 4K वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ ही 5000 mAh बैटरी दी गई है। तथा 66W सुपरचार्ज सपोर्ट दिया गया है।

यह भी पढ़ें: नए Realme 12X में मिलेगी 24GB RAM और 512GB स्टोरेज, जानिए कीमत भी

सैमसंग को मिलेगी जोरदार टक्कर

Honor भारत में अपना इकोसिस्टम मजबूत करने की कोशिश में है। इसके लिए Honor भारत में स्मार्ट वॉच, इयरबड्स, फोल्ड, फ्लिप और लैपटॉप की लंबी सीरीज लॉन्च करने वाला है। इस समय Samsung भारत में फ्लिप और फोल्डेबल स्मार्टफोन का सबसे बड़ा बाजार है। ऐसे में Honor की एंट्री से सैमसंग को सबसे ज्यादा घाटा होने की संभावना जताई जा रही है। Honor Magic सीरीज के तहत फ्लिप और फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool