Hyundai Creta N Line: हुंडई क्रेटा N-लाइन एडिशन 20 लाख से कम कीमत पर लॉन्च, फीचर्स हैं दमदार

Digital Desk
3 Min Read

Find Us on Socials

Hyundai Creta N Line: वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने अपनी नई चमचमाती कार Hyundai Creta N Line भारतीय बाजार में पेश कर दी है। दमदार फीचर्स और जबरदस्त इंजन कैपेसिटी के साथ हुंडई की क्रेटा एन लाइन भारतीय कार बाजार में अपनी मौजूदगी दर्ज करा रही है। हम आपको बताएँगे कि Hyundai Creta N Line के फीचर्स कितने लाजवाब हैं, और साथ ही इसके इंटीरियर का तो क्या ही कहना। साथ ही इसकी एक्स शो रूम कीमत का भी हम खुलासा करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 11 मार्च को आएगी नई Hyundai Creta N, कर देगी बाकी सबकी छुट्टी

Hyundai Creta N Line revealed; could come to India | Autocar India

Hyundai Creta N Line के फीचर्स

हुंडई मोटर इंडिया ने अपनी सबसे पॉपुलर मिड साइज SUV क्रेटा का एन-लाइन एडिशन भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। ये कंपनी का तीसरा एन-लाइन मॉडल है। कार के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 1.5-लीटर कप्पा टर्बो GDi पेट्रोल इंजन मिलेगा। साथ ही ये ताकतवर इंजन 160PS और 253Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

दमदार फीचर्स और बेमिसाल लुक

Hyundai Creta N Line के इंजन को 6-स्पीड MT या 7-स्पीड DMT के साथ जोड़ा जा सकता है। कंपनी का दावा है कि 7-स्पीड DMT वर्जन 18.2kmpl और 6-स्पीड MT वर्जन 18kmpl का माइलेज दे सकेगी। साथ ही हुंडई क्रेटा की ये कार 0 से 100kmph स्पीड तक जाने में महज 8.9 सेकेंड का समय लेती है। कंपनी ने कार के बेस मॉडल की एक्स शोरुम प्राइस ₹16.82 लाख रखी है। वहीं, इसके टॉप वैरिएंट की कीमत की बात करें तो आपको मात्र ₹20.29 लाख रुपए देने है इस नायाब चीज को अपना बनाने के लिए।

Hyundai Creta N Line looks menacing in Night Edition trim | Team-BHP

यह भी पढ़ें: ये है Electric Vehicle Charge करने का सही तरीका, वरना पड़ जाएंगे लेने के देने

Hyundai Creta N Line में क्या है खास

Hyundai Creta N Line की इस कार में कई नई खूबियां दी गई हैं। क्रेटा एन-लाइन टेस्टिंग के दौरान कई बार अपना जौहर दिखा चुकी है। खूबियों की बात करें तो इसमें नई ग्रिल, कनेक्टेड LED DRL और स्टाइलिश फ्रंट बंपर मिलेगा। फ्रंट में हुंडई लोगो की जगह को चेंज किया गया है। इसके अलावा बाकी डिजाइन रेगुलर क्रेटा जैसा ही है। हालांकि एन लाइन में कुछ स्पोर्टी रेड कलर का मस्त कॉम्बिनेशन दिया गया है। कुल मिलाकर Hyundai Creta N Line आपके सपनों की कार है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool