गदर मचाने आ गया POCO C65 बजट स्मार्टफोन! कीमत और फीचर्स जान खरीदने का होगा मन

Akash Agarawal
3 Min Read
POCO C65 Smartphone Specifications Camera Battery Features

Find Us on Socials

POCO New Budget Phone: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी POCO ने हाल ही में ग्लोबल मार्केट में एक नया बजट फोन POCO C65 पेश किया है। POCO C65 में C55 की तुलना में कुछ बेहतरीन अपडेट्स मिले है। नए फोन में एक बड़ा डिस्प्ले, जबरदस्त कैमरा और एक मजबूत प्रोसेसर शामिल है।

POCO C65 Specifications

नया पोको स्मार्टफोन POCO C65 एक बॉक्स जैसे डिज़ाइन के साथ आता है। इसमें पावर बटन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। बैक पैनल में आयताकार फिनिश के नीचे दो उभरे हुए कैमरा रिंग भी है। दाई तरफ POCO ब्रांडिंग दिखाई देती है। फोन में 6.74-इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जोकि वॉटरड्रॉप नॉच और 1,600 x 720 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ है। यह 90Hz रिफ्रेश रेट और 600 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ पेश किया गया है।

POCO C65 Camera

इस चाइनीज स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मेक्रो कैमरा दिया गया है। मुख्य कैमरा दिन के समय में जबरदस्त गुणवत्ता वाली फोटोज क्लिक करने में सक्षम है। वहीं, कम रोशनी में इसकी इमेज कैप्चर करने की क्वालिटी में थोड़ी कमी रहेगी। करीब से फोटोज क्लिक करने के लिए इसका Macro Camera बेस्ट रहेगा। यह मुख्य कैमरे की तुलना में कम पिक्सल देता है और पास की इमेज बेहतर कैप्चर करता है।

यह भी पढ़े: घर को थिएटर बना देगा ये Smart TV, Amazon Sale में ये हैं बेस्ट ऑप्शन

POCO C65 Battery

नए पोको बजट स्मार्टफोन में मजबूत मीडियाटेक Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में 8GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज भी है। यही नहीं, फोन की बेहरीन खूबी है इसकी 5 हजार एमएच की बैटरी। यह बैटरी एक बार चार्ज करने पर आपको पूरे दिनभर चलाने के लिए काफी होगी। यह 18W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ है। POCO C65 Android 12 पर MIUI 14 पर चलेगा, जो नया और आज के समय का उन्नत ऑपरेटिंग सिस्टम है।

POCO C65 Features

कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में USB-C पोर्ट, 3.5 मिमी हेडफोन जैक, वाईफाई, NFC और ब्लूटूथ है। फोन को काला, नीला और बैंगनी रंग में उपलब्ध करवाया गया है। यह फोन 6GB + 128GB और 8GB + 256GB रैम-स्टोरेज विकल्प में आता है। कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

Find Us on Socials

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool