Jio Soundbox: मुकेश अंबानी ला रहे हैं नई स्कीम, Paytm, PhonePe, Google Pay सब भूल जाओगे!

Digital Desk
3 Min Read

Find Us on Socials

Jio Soundbox: भारत में आम आदमी के लिए नयी चीज लाने का श्रेय रिलायंस कंपनी को जाता है। बेटे के प्री वेडिंग से फ्री होकर अब मुकेश अंबानी एक नई स्कीम लेकर आए हैं। जियो कंपनी ने जल्द ही साउंडबॉक्स लॉन्च करने की बात कही है। जी हां, वही स्पीकर जिसमें यूपीआई पेमेंट के बाद आवाज आती है। Jio अब UPI पेमेंट मार्केट में भी धमाकेदार एंट्री करने की तैयारी में है। वो भी तब जब कि पेटीएम की हालत खराब चल रही है। आमतौर पर दुकानों पर Paytm Soundbox ही ज्यादा देखा गया है। लेकिन अब अंबानी Jio Soundbox लेकर आ रहे हैं। Jio Soundbox में कई एडवांस फीचर भी दिये जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Fastest Router: भारत ने बनाया सबसे तेज राउटर, चुटकी में होगा Data ट्रांसफर Tbps की स्पीड से!

Jio Soundbox आ रहा है

Jio Pay App पहले से ही बाजार में मौजूद है और अब Jio Soundbox की मदद से कंपनी अपना बिजनेस नई ऊंचाई पर ले जाने की योजना बना रही है। रिपोर्ट के अनुसार Jio Soundbox का ट्रायल हो चुका है और बहुत जल्द आपको ये सभी दुकानों पर देखने को मिलेगा। यानी अब मुकेश अंबानी सीधा पेटीएम, फोनपे और गूगल पे को टक्कर देने की तैयारी में हैं।

जियो क्यों उतर रहा Soundbox में?

जियो के इस प्लान के बाद अन्य कंपनियों की टेंशन बढ़ गई है। खासकर ऐसे समय में जब पेटीएम पेमेंट बैंक पर रिजर्व बैंक ने कुछ पाबंदियां लगाई हैं। ऐसे मौके को मुकेश अंबानी ने भुनाने की भरपूर तैयारी कर ली है। पेटीएम पेमेंट बैंक पर फिलहाल रोक लगा दी गई है, लेकिन लोगों को लगता है कि इसका Soundbox भी बंद हो जाएगा। बस उपभोक्ताओँ की इसी उलझन को जियो ने भुना लिया है।

यह भी पढ़ें: आपके नाम पर दूसरे ने ले ली Sim, घर बैठे ऐसे करें चेक

Soundbox में तगड़े ऑफर मिलेंगे

अब जब बात जियो की है तो वहां मस्त ऑफर्स न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। हालांकि अभी तक Jio Soundbox को जियो की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। Jio Soundbox में Voice Over की मदद से यूजर्स को काम में आने वाली जानकारी दी जाएगी।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool