Elon musk x youtube clone: मस्क देंगे YouTube को टक्कर, बड़े वीडियो देखना होगा आसान

Ambika Sharma
2 Min Read

Find Us on Socials

Elon musk x youtube clone:  Elon musk अब YouTube को टक्कर देने जा रहे हैं। वो भी एक एप के जरिये। जल्द ही मस्क एक ऐसा ऐप ला रहे हैं, जो Smart TV पर भी लंबे वीडियो दिखाएगा।
Elon Musk के इस ऐप से Smart TV पर लंबे वीडियो देखना आसान हो जाएगा। सूत्रों की मानें तो मस्क की एक्स अगले सप्ताह ही अमेजन और सैमसंग स्मार्ट टेलीविजन के लिए एक टेलीविजन पर चलने वाला ऐप लॉन्च करने जा रहे हैं।

भारत में अब FASTag बंद, आ गई नई Technology, नंबर प्लेट से कटेगा टोल टैक्स

बड़ी स्क्रीन पर होगी आसानी

मस्क के इस लक्ष्य से यूजर्स को बड़ी स्क्रीन पर लंबे वीडियो देखने में आसानी होगी। जिससे वे प्रोत्साहित भी होंगे। यूट्यूब के साथ प्रतिस्पर्धा करने का ये सबसे बड़ा मौका है। ये नया ऐप यूट्यूब पर चलने वाले टेलीविजन ऐप की तरह होगा।

मस्क ने किया डन

मस्क की ओर से इस फीचर के लिए सोशल मीडिया पर डन कर दिया गया है। Elon musk x youtube clone कि ये फीचर आ रहा है। मस्क ने इसके लिए कमिंग सून लिखा है। इससे बड़े वीडियो को सीधे अपने स्मार्ट टीवी पर देखा जा सकता है। इससे पता चल रहा है ये फीचर रोलआउट की स्थिति में है।

D2M Technology से बिना इंटरनेट देख पाएंगे YouTube और TV

एक्स प्लेटफॉर्म होगा और अपडेट

Elon musk x youtube clone मस्क की कोशिश है कि एक्स प्लेटफॉर्म को “एवरीथिंग ऐप” बना दिया जाए। ये एप स्मार्ट टीवी, पॉडकास्ट, सोशल मीडिया नेटवर्क वीडियो गेम, लॉन्ग-फॉर्म वाइटिंग फीचर्स पर काम करेगा।

 

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool